कैमूर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2500 जिंदा कारतूस और हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2500 जिंदा कारतूस और हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ पटना की सूचना पर एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मोहनिया टोल प्लाजा के पास से कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 2500 राउंड कारतूस, एक देसी मार्केट पॉइंट 315 बोर का, एक अल्टो कार, 4 मोबाइल जप्त हुआ है। 


गिरफ्तार अपराधियों में रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के करहसी गांव के स्वर्गीय राम जी सिंह का पुत्र सोनू सिंह, दूसरा रोहतास जिले के सासाराम थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव का जग नारायण पासवान का पुत्र विपिन पासवान, तीसरा रोहतास जिले के सासाराम थाना क्षेत्र के लालगंज के भुनेश्वर सिंह का पुत्र ओम प्रकाश कुमार प्रदुमन और चौथा रोहतास जिला के सासाराम थाना क्षेत्र के लालगंज के मेघराज सिंह का पुत्र प्रशांत कुमार शामिल है। 

उत्तर प्रदेश से सभी अपराधी अपने अल्टो कार जिसका नंबर बीआर 24 K 7306 से सवार होकर रोहतास जिला की तरफ जा रहे थे। जहां एसटीएफ पटना की सूचना पर एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तारी हुई है। इनकी तलाशी लेने पर कार के अंदर से अलग-अलग कुल 25 सौ राउंड कारतूस बरामद हुआ है।

कैमूर एसपी ने बताया एसटीएफ पटना से मिली सूचना के आलोक में एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती थाना द्वारा उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। तभी आज सुबह 7:30 बजे मोहनिया टोल प्लाजा की ओर एक सिल्वर अल्टो गाड़ी को रुकवाया गया तो उसके अंदर चार लोग चालक सहित बैठे हुए थे। जब तलाशी लिया गया तो गाड़ी के अंदर छुपा कर रखें अलग-अलग बंदूकों के कुल 2500 राउंड कारतूस बरामद हुआ है। एक जैसी मार्केट पॉइंट 315 बोर का गन भी बरामद हुआ है। अपराधी के घर नटवार पुलिस द्वारा छापामारी करने पर वहां से भी काफी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है। गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर नटवार थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और यहां कैमूर में भी प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा। सभी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News