कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाप- भाई के मर्डर की प्लानिंग कर रहे 3 लोगों को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाप- भाई के मर्डर की प्लानिंग कर रहे 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Kaimur: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से कैमूर पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अपने भाई की हत्या करने जा रहा था तो दूसरा अपने पिता की हत्या करने जा रहा था तो तीसरा कट्टा दिलाने में एक अपराधी की मदद कर रहा था. हत्या करने से पहले ही पुलिस ने तीनों को धर दबोचा. तीनों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और एक बाइक बरामद हुआ है.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपने भाई को गोली मारने के लिए विंध्याचल कुमार भारती देसी पिस्टल लेकर घूम रहा है. जब पुलिस टीम को भेजा गया तो वह पुलिस को देखते ही भागने लगा. पुलिस की घेराबंदी कर उसे पकड़ कर उसके कमर से एक देसी पिस्टल बरामद हुआ है. जब पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि अपने भाई को मारने के लिए जा रहा है घरेलू विवाद में उसका झगड़ा हो गया था.

दूसरी घटना में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चैनपुर थाना क्षेत्र के सरपनी मोड़ के पास दो व्यक्ति डिस्कवर मोटरसाइकिल से लूटपाट के उद्देश्य खड़ा है जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. जिसके बाद चैनपुर थाना प्रभारी को जब भेजा गया तो डिस्कवर बाइक से 2 लोग अनुज पटेल जो चांद थाना क्षेत्र का रहने वाला है, दूसरा रॉकी पटेल जो भभुआ के सीओ गांव का रहने वाला है गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और बाइक जब्त किया गया. पूछताछ के क्रम में बताया घर में दो भाइयों के बीच में झगड़ा हुआ था जिसमें इसके पिता ने इसकी पिटाई कर दी थी. उसके बाद वहां से बोल कर गया था कि पिता की हत्या कर देंगे उसके बाद देसी कट्टा लेकर घूम रहा था तभी पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना होने से बच गया तीनो को जेल भेजा जा रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News