बालू लदे ट्रक का पीछा करते रोहतास पहुँच गयी कैमूर पुलिस, लोगों ने किया जमकर बवाल, पुलिस पर रूपये मांगने का लगाया आरोप

बालू लदे ट्रक का पीछा करते रोहतास पहुँच गयी कैमूर पुलिस, लोगों ने किया जमकर बवाल, पुलिस पर रूपये मांगने का लगाया आरोप

SASARAM : बालू लदे ट्रक का पीछा करते कैमूर पुलिस रोहतास के शिवसागर पहुंच गई। इसके बाद एनएच टू फोरलेन पर भारी बवाल हुआ। अक्रोशित लोगों ने गिरफ्तार ट्रक चालक को भगा दिया। घटना बुधवार दोपहर की है। मिली जानकारी के अनुसार पड़ोसी कैमूर जिले के मोहनियां थाना की पुलिस एक ट्रक का पीछा करते हुए रोहतास के शिवसागर थाना पहुंची थी। 


बताया जाता है की शिवसागर में आकर कैमूर पुलिस ने भागते ट्रक को रोका तो चालक ट्रक खड़ा कर भागने लगा। कैमूर पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, तबतक मौके बड़ी संख्या में ट्रक परिवहन से जुड़े लोग स्थानीय ग्रामीण जमा हो गए। बताते हैं कि चालक ने कहा कि उससे पैसे लेने के लिए कैमूर पुलिस पीछा कर रही है। इससे लोग आक्रोशित हो गए और और चालक को कैमूर पुलिस की गिरफ्त से निकालकर भगा दिया तथा ट्रक को भी वहां से लेकर चले गए। 

इस सारे घटनाक्रम में एनएच 2 फोरलेन पर अफरा तफरी का माहौल रहा। लोगों ने सड़क जाम भी कर दिया। मौके पर पहुंचे शिवसागर थाना की पुलिस ने सड़क जाम खत्म कराया। बताते हैं कि सड़क जाम खत्म कराने में पुलिस ने बल प्रयोग भी किया।  

इधर कैमूर पुलिस का कहना कि वे पुलिस कस्टडी से भागे ट्रक का पीछा करते शिवसागर पहुंचे थे। वहीँ ट्रक को पकड़ भी लिया था। लेकिन भीड़ ने ट्रक एवं चालक दोनों को भगा दिया। मोहनियां थाना की एसआई ऋतु कुमारी ने बताया कि एसडीएम, मोहनिया द्वारा ट्रक को जब्त किया गया था, परंतु चालक पुलिस कस्टडी से ट्रक ले भाग निकला था। जिसका पीछा करते हुए मोहनिया पुलिस यहां तक पहुंची थी। शिवसागर थानाध्यक्ष सुशांत मंडल ने कहा की कैमूर पुलिस द्वारा यह जानकारी दी गई कि एक जब्त ट्रक पुलिस कस्टडी से भागा था, जिसका पीछा करते हुए पुलिस टीम शिवसागर पहुंची थी।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News