बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस ने चोरी कांड का किया खुलासा, चोरी के गहनों के साथ दो चोरों को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने चोरी कांड का किया खुलासा, चोरी के गहनों के साथ दो चोरों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर पुलिस ने चोरी कांड का खुलासा किया है. चोरी के गहना, मोबाईल और हेडफोन को पुलिस ने बरामद किया है. साथ ही दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों में चैनपुर थाना क्षेत्र के बौरई गांव निवासी स्वर्गीय राम आशीष सिंह का बेटा राहुल पटेल और दूसरा भाभुआ वार्ड 22 निवासी श्रीराम जी प्रसाद का बेटा अजय कुमार बताया गया है,

इस मामले की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद खान ने बताया कि 3 मार्च 2022 को मोहनिया वार्ड 15 निवासी सुधाकर तिवारी के द्वारा मोहनिया थाना में आवेदन दिया गया था कि 28 फरवरी 2022 को मैं अपने परिवार के साथ अपने घर का ताला बंद कर मार्केट चला गया था. वापस आया तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है और अंदर जाने का दरवाजा टूटा हुआ है. जिसके बाद मैं अंदर गया तो देखा कि घर मे रखा एक मोबाइल और ईयरफोन एवं चार थान गहना और 11 हजार रुपये चोरी कर लिया गया है. जिसके लिए मोहनिया थाना में कांड दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम में प्रशासन के द्वारा एक डी आई यू का टीम मोहनिया थाना के थनाध्यक्ष के द्वारा कांड का उद्भेदन करने के लिए बनाया गया. साथ ही चोरी किए गए मोबाइल के आधार पर अभियुक्त राहुल पटेल को गिरफ्तार किया गया. जिसके निशानदेही पर चोरी गए मोबाइल और ईयर फोन बरामद किया गया. 

राहुल पटेल के स्वीकारोपीत बयान पर भभुआ स्थित विजय ज्वेलर्स से चोरी गई जेवरात से कुछ गहनों को बरामद किया गया तथा चोरी का जेवर खरीदने के आरोप में दुकानदार अजय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से चोरी के सामान को बरामद किया गया है. जिसमें से 2 जोड़ी पायल, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी बिछिया, एक सोने की अंगूठी,एक चांदी का सिक्का,एक जिउतिया बरामद किया गया है. साथ ही चोरी किया गया मोबाईल और इयर फोन को भी बरामद किया गया है, गिरफ्तार व्यक्तियों ने अपना कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है, इन दोनों को कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News