कैमूर पुलिस बेचती है शराब : डीएसपी ने तीन एएसआई को शराब के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस बेचती है शराब :  डीएसपी ने तीन एएसआई को शराब के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार

KAIMUR :  बड़ी खबर कैमूर से आ रही है जहां मोहनिया डीएसपी ने उत्पाद विभाग के तीन एएसआई को 35 लीटर शराब रखने के मामले में एसपी के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया है। एक तरफ जहां सरकार शराबबंदी को लेकर नए नए कानून बना रही है।  वहीं दूसरी तरफ कैमूर में आए दिन शराब तस्करी की जा रही है यह कहीं ना कहीं सरकार के शराबबंदी का पोल खोलते हुए दिखाई दे रहा है अभी कुछ दिन पहले ही कैमूर में 30 लाख की शराब जब्त हुई थी ।

डेढ़ साल से एक ही चेकपोस्ट पर कर रहे थे ड्यूटी

 दरअसल इन तीनों एएसआई की पोस्टिंग मोहनिया के चेक पोस्ट पर लगाई गई थी जहां डेढ़ सालों से ड्यूटी कर रहे थे और यह लगातार शराबबंदी को सफल बनाने के नाम पर अपनी जेंबे मोटी करने का धंधा चला रहे थे पुलिस को सूचना मिली थी कि इनके द्वारा शराब जांच के दौरान शराब को अपने पास रख लिया जाता है और कागजों में कम दिखाया जाता है जिसके बाद पुलिस की नींद टूटी और जिले के एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर मोहनिया थाने को सूचना दी गई और डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए जब तीनों एसआई के आवास में छापेमारी की गई तो वहां से 35 लीटर मंहगी विदेशी शराब बरामद करने में सफलता मिली ।

इन पुलिसकर्मियों पर हुए कार्रवाई

 चंदन ठाकुर के पास 10 लीटर, राकेश कुमार पास 19.5 लीटर और मोहम्मद हाबिल के पास 5 .37 लीटर कुल मिलाकर इन तीनों एएसआई के पास से 35 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है । जिसके बाद तत्काल पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया और इनसे पूछताछ कर रही है


Find Us on Facebook

Trending News