बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस ने शराबबंदी को लेकर की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर सवा करोड़ की शराब किया बरामद, दो चालकों को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने शराबबंदी को लेकर की बड़ी कार्रवाई, ट्रक पर सवा करोड़ की शराब किया बरामद, दो चालकों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में शराबबंदी को लेकर कैमूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। पुलिस ने मोहनिया चेक पोस्ट से जांच के दौरान दो ट्रक में धान की भूसी के आड़ में छिपाकर लाया जा रहे सवा करोड़ के अंग्रेज़ी शराब को बरामद किया है। इसके साथ ही दो चालकों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की पानीपत और करनाल से शराब की बड़ी खेप सिल्लीगुड़ी जा रहा था। 

मामले को लेकर कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मोहनिया थाना की पुलिस और ए एल टी एफ टीम को शराब के छापेमारी के लिए मोहनिया चेक पोस्ट पर तैनात किया गया था। उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाले वाहनों में शराब का जांच किया जा रहा था। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे एक ट्रक को पुलिस द्वारा रोका गया तो चालक उतरकर भागने लगा। जिसे पुलिस बल की टीम के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा ट्रक की तलाशी लिया गया तो उसमें रखे भूसी के बोरा से 7 हजार लीटर अंग्रेजी शराब पाया गया। वहीं गिरफ्तार चालक से पूछ ताछ किया गया तो उसने बताया की शराब पानीपत से लेकर सिल्लीगुड़ी तक जाना था। जिसे शराब के साथ गिरफ्तार किया गया और ट्रक को जब्त किया गया। गिरफ्तार चालक राजस्थान के बाडमेर जिला के वायुतु थाना क्षेत्र के वायुतू भीमजी गांव निवासी हनुमान राम का 27 वर्षीय पुत्र धनराज बताया जाता है। 

इसी क्रम में एक और ट्रक को रोक कर तलाशी लिया गया तो उसमें से भी भूसी के बोरा से 8 हजार लीटर अंग्रजी शराब बरामद किया गया। जहां गिरफ्तार चालक हरियाणा के पानीपत जिला के आठमरला वार्ड नं 9 निवासी कशमिरी लाल का 35 वर्षीय पुत्र कमल सोनी बताया जाता है। जिससे पुछताछ करने पर बताया की करनाल से सिल्लीगुड़ी शराब लेकर जा रहा था।

वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है और शराब ट्रक को जब्त कर लिया है। शराब टोटल 15 हजार लीटर है जिसकी  कीमत मार्केट में सवा करोड़ रुपए बताया जा रहा है। वहीं दोनों चालकों पर कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है और पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News