रिश्ते शर्मसार : कलयुगी पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

रिश्ते शर्मसार : कलयुगी पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बक्सर. जिले में पति और पत्नी के बीच रिश्ते शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने स्थानीय महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र एक महिला को उसके पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. इसके बाद महिला सूरत अपने पिता के पास चली गई. उसके पिता सूरत में निजी कंपनी में कार्य करते थे. इसके बाद पति और उसके दो दोस्त सूरत पहुंच गए. वहीं, पर उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए महिला को नशीला पदार्थ खिलाकार उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो भी बना लिया.

घटना के बाद महिला गर्भवती हो गई. महिला ने न्याय के लिए गांव आकर स्थानीय स्तर पर मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन सफलता नहीं मिलने पर उसने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि घटनास्थल सूरत होने के कारण कानूनी कार्रवाई सुरत पुलिस ही करेगी. मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई के लिए एफआईआर की कॉपी सूरत पुलिस को भेज दी गई है.

Find Us on Facebook

Trending News