बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : रिटायरमेंट के पैसे को लेकर कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : रिटायरमेंट के पैसे को लेकर कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले के सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कलयुगी पुत्र के द्वारा अपने ही पिता की चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां सबौर भिट्ठी के रहने वाले धनंजय मंडल के इकलौते पुत्र ने अपने ही सगे पिता को गले में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।






घायल धनंजय मंडल एग्रीकल्चर कॉलेज में पंप ऑपरेटर के पद से कार्यरत हैं। अप्रैल माह में सेवानिवृत्त हुए है। सेवानिवृत होने पर मिले पैसे मांगने को लेकर घायल के इकलौता पुत्र राजेन्द्र प्रसाद कुशवाहा ने एग्रीकल्चर कॉलेज के सरकारी क्वार्टर पहुंचकर पहले रस्सी से गला घोंटने का प्रयास किया। उसके बाद उसने धारदार चाकू लेकर गले पर चला दिया। 



शोर शराबा सुनकर पहुंचे कॉलेज कर्मियों ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची सबौर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 



मामले पर घायल धनंजय मंडल ने बताया कि मेरे इकलौते पुत्र ने एग्रीकल्चर कॉलेज स्थित सरकारी क्वार्टर में पहुंच कर जान मारने की नीयत से चाकू गले पर चला दिया।जिससे मैं जख्मी हो गया। वह पैसे की मांग कर रहा था। मामले पर एएसपी ट्रेनिंग अपराजित लोहान ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रेतर करवाई की जा रही है।



भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News