बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में कलयुगी बेटे ने मां, पिता और भाई को मारा चाकू, मां और भाई की हुई मौत, पिता की हालत गंभीर

सिवान में कलयुगी बेटे ने मां, पिता और भाई को मारा चाकू, मां और भाई की हुई मौत, पिता की हालत गंभीर

SIWAN : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलेथा में हुए आपसी विवाद में भाई ने अपने भाई और मां की हत्या कर दी हैं। वही पिता जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलेथा गांव निवासी शिवनाथ शाह अपने घर पर थे। तभी उनका छोटा पुत्र सूरज कुमार पिकअप पर टेंट का सामान लोड कर कहीं ले जा रहा था। तभी उसका बड़ा भाई अवधेश कुमार आया और उससे उलझ गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई के अवधेश कुमार खून खराबा पर उतर गया और ताबड़तोड़ अपने भाई सूरज कुमार पर चाकू मार कर उसको मौत के घाट उतार दिया।



मची अफरा तफरी

जब सूरज कुमार की माँ उसको बचाने के लिए दौड़ी तो अवधेश कुमार ने अपनी मां को भी चाकू मार कर उसको मौत की घाट उतार दिया। जब उसके पिता उसको बचाने आए तो अवधेश कुमार ने अपने पिता पर भी चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना के बाद आसपास में अफरा तफरी मच गई। गांव के लोग किसी तरह से आकर झगड़ा छुड़ाएं और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पुलिस ने आरोपी अवधेश  को गिरफ्तार कर लिया है। वही उसके पिता शिवनाथ साह की स्थिति गंभीर बनी हुई है।



जमीनी विवाद में हुई हत्या

जिले के बलेथा गांव में अपने ही घर के तीन लोगोँ को चाकू मारकर दो की हत्या अवधेश कुमार ने कर दी। अभी भी कातिल के पिता की हालात नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें कि मृतक की बहन शुभावती देवी  ने बताया कि अवधेश कुमार पहले विदेश में रहता था, जो 6 माह पहले गांव आया है। घर मे जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर हमेशा अवधेश कुमार एवं उसका परिवार अपने ही माता पिता एवं भाई को जान से मारने की धमकी दिया करता था। ज्ञात हो कि मृतक सूरज कुमार के 6 बच्चे है। जिसमे 4 लडकी एवं 2 लडका है।



क्या कहती है पुलिस

घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट


Suggested News