बुरे फंसे कमाल आर खान, विवादास्पद ट्विट के चक्कर में मुम्बई पुलिस ने फिल्म अभिनेता को किया गिरफ्तार

बुरे फंसे कमाल आर खान, विवादास्पद ट्विट के चक्कर में मुम्बई पुलिस ने फिल्म अभिनेता को किया गिरफ्तार

DESK. फिल्म समीक्षक और एक्टर कमाल आर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक विवादास्पद ट्वीट के बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बॉलीवुड पर किए गये अपने कमेंट की वजह केआके मुश्किल में फंस गये हैं। केआरके के नाम से लोकप्रिय अभिनेता-आलोचक को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके द्वारा किए गए एक विवादास्पद ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया था। 

केआरके को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। कमाल आर खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता को 2020 में उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के बाद गिरफ्तार किया गया था। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, केआरके के खिलाफ 2020 में मामला दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस आज 30 अगस्त को उन्हें अदालत में पेश करेगी। केआरके की गिरफ्तारी के बारे में मुम्बई पुलिस का एक ट्वीट में कहा गया कि, "कमल राशिद खान को मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादास्पद ट्वीट पर गिरफ्तार किया। उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्हें आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। केआरके को उनके खिलाफ 2020 में इरफान और ऋषि कपूर पर उनके सोशल मीडिया हमलों के लिए मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। केआरके के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, जिसके बाद उनके खिलाफ 2020 में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत दर्ज की थी। उसे आज 30 अगस्त को 11 बजे बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसे आईपीसी की धारा 153ए, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

राहुल कनाल ने कहा, "कमल आर खान को आज मेरी शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं मुंबई पुलिस के इस कदम का स्वागत करता हूं। वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करता है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है। इस तरह का व्यवहार समाज में अस्वीकार्य है। उसे गिरफ्तार करके, मुंबई पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ एक कड़ा संदेश दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News