मोतिहारी एसपी का पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन मोड में दिखे कांतेश कुमार मिश्र, थाने का किया औचक निरीक्षण

मोतिहारी एसपी का पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन मोड में दिखे कांतेश कुमार मिश्र, थाने का किया औचक निरीक्षण

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस अधीक्षक  कान्तेश कुमार मिश्र पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन एक्शन मोड में दिखे। मोतिहारी एसपी ने बुधवार को अचानक रक्सौल थाना पहुचकर स्टेशन डायरी, शातिर अपराधियो के इतिहास और शराब तस्करों की सूची सहित गंभीर कांडो का निरीक्षण किया। वही रक्सौल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कक्ष में अनुमंडल के सभी थानेदार ,सर्किल इंस्पेक्टर सहित पुलिस पदाधिकारियो के साथ बैठक कर गंभीर कांडो ,शातिर अपराधियो व शराब तस्करों सहित की जनकारी ली गयी। 


इस मौके पर उन्होंने थानेदार सहित पुलिस पदाधिकारियो को अपराधियो व शराब तस्करों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया। वही थाना के प्रत्येक पंचायत में एक एक पुलिस पदाधिकारियो को शराब तस्करी को रोक लगाने व तस्करों पर कार्रवाई की जिमेवारी देने का निर्देश दिया। वही जेल में बंद व बेल पर बाहर निकले अपराधियो पर पैनी नजर रखते हुए सूचना तंत्र को मजबूत करने का निर्देश भी सभी पदाधिकारियो को दिया गया।

मोतिहारी एसपी ने  रक्सौल अनुमण्डल में सहायक पुलिस अधीक्षक  चंद्रप्रकाश एवं अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्ष के साथ लूट, डकैती, हत्या के लंबित कांडो की समीक्षा की गई। जिसमे वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का निर्देश एवं विधि व्यवस्था की समीक्षा की गई। 

एसपी ने रक्सौल भारत नेपाल बॉर्डर आईसीपी का दौरा किया गया। कस्टम कार्यालय रक्सौल डीसी  पिंकी कुमारी  आईआरएस  के साथ कस्टम से संबंधित लंबित मामलों पर बैठक की गई। एसएसबी बटालियन के कमांडेंट  विकाश कुमार के साथ भारत नेपाल बॉर्डर पर तस्करी पर रोक लगाना  एवं सीमा की सुरक्षा के संबंध में बैठक की गई। एसपी के थाना के औचक निरीक्षण से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News