कपिल शर्मा के कॉमेडियन, कीकू शारदा पर लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

कपिल शर्मा के कॉमेडियन, कीकू शारदा पर लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

दुनिया भर के लोगो को अपने कॉमेडी से हँसाने वाले की ही अब मुश्किलें बढ़ने वाली है।दरअसल मामला चीटिंग  से जुडा  हुआ है। 

 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले अभिनेता व कॉमेडियन कीकू शारदा मुश्किलों  में फ़ँसते नज़र आ रहे हैं। एक रिपोर्टस के मुताबिक कीकू शारदा समेत 5 लोगों पर फ्रॉड का आरोप लगा है। आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने कीकू शारदा समेत 5 लोगों पर चीटिंग का आरोप लगाया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि कीकू शारदा ने सारे आरोपों को खारिज किया है।     

 

दरअसल कीकू शरदा समेत 5 लोग एक चैरिटेबिल ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं। इसी ट्रस्ट के बीच एक समझौते को लेकर इनके ऊपर 50.70 लाख रुपये की चीटिंग का आरोप है। नितिन कुलकर्णी ने इन 6 लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें मुंबई फेस्ट के लिए सेट डिज़ाइन करने का काम सौंपा गया था, जो पिछले साल जनवरी में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम था। 

 

इसके साथ ही शिकायतकर्ता ने एफआईआर में उल्लेख किया है कि उसके और ट्रस्ट के बीच एक समझौता हुआ था, लेकिन कभी भी उस डॉक्यूमेंट की कॉपी मुझे नहीं मिली। जो पैसे मुझे देने का वादा हुआ था उनका भुगतान भी नहीं किया गया। उन्होंने सिर्फ़ 50.70 लाख रुपये का चेक दिया गया था जो कि बाउंस हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News