बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में करणी सेना ने कैंडल मार्च का किया आयोजन, राजस्थान सरकार को दिया अल्टीमेटम, कहा- 72 घंटे में हो हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं तो...

सीतामढ़ी में करणी सेना ने कैंडल मार्च का किया आयोजन, राजस्थान सरकार को दिया अल्टीमेटम, कहा- 72 घंटे में हो हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं तो...

SITAMARHI: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में राजस्थान से बढ़ता आक्रोश देश के कई राज्यों तक पहुंच चुका है। बिहार के सीतामढ़ी में करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर के महंथ साह चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक आक्रोश सह कैंडल मार्च का आयोजन किया।

इस दौरान बाबू वीर कुंवर सिंह चौक पर श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया। करणी सैनिकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि, राजस्थान की सरकार 72 घंटे में  शूटर की गिरफ्तारी के साथ इनकाउंटर नहीं करती है तो सीतामढ़ी के साथ पूरे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर व्यापक तौर पर चक्का जाम किया जाएगा। साथ ही वहां के विधानसभा का घेराव कर शपथ ग्रहण नहीं होने दिया जाएगा। 

करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी किसी एक समाज के लिए नहीं सर्व समाज के लिए कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता थे और उनकी दिनदहाड़े हत्या होना निश्चित तौर पर सरकार और प्रशासन की विफलता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके परिवार के लोगों ने पहले ही सुरक्षा की मांग की थी अगर सुरक्षा मिली होती तो आज ये दिन देखने को नहीं मिलता।

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष विंध्यवासिनी कुँवर,अमरेंद्र सिंह,अभय सिंह, अचल सिंह,प्रितेश सिंह ,सानू सिंह, अमरेश मुखिया ,सत्यम सिंह, शशि रंजन सिंह, रोहित सिंह, छोटू सिंह,चुनचुन सिंह,सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Suggested News