बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा में हंगामे पर बोले तेजस्वी यादव, कहा यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं, कार्यमंत्रणा समिति की बैठक बुलाएं अध्यक्ष

विधानसभा में हंगामे पर बोले तेजस्वी यादव, कहा यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं, कार्यमंत्रणा समिति की बैठक बुलाएं अध्यक्ष

PATNA : बिहार विधानसभा में आज बजट सत्र के दौरान आज सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच मारपीट की नौबत आ गयी. इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजश्वी यादव ने कहा की हमारे कार्यस्थगन प्रस्ताव को खारिज किया गया. उन्होंने कहा की स्वास्थ्य विभाग के बजट पर चर्चा हो रही थी. लेकिन मुझे एक बार भी अपनी बात को रखने का मौका नही दिया गया. डर के कारण सरकार में शामिल लोगों ने मुझे बोलने नही दिया. वहीँ सुबह से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गायब हैं. 

उन्होंने कहा की मंत्री अध्यक्ष को निर्देश दे रहे है. शराब पर जैसे ही मैंने बोलना शुरू किया बीजेपी के लोग खड़े हो जाते हैं. तेजस्वी ने कहा की नीतीश कुमार को अब क्या सबूत चाहिए. मुख्यमंत्री मुझसे बहस कर लें. बीजेपी के मंत्री बुरी तरह से फंस चुके हैं. उन्होंने कहा की सबूत नष्ट करने को कोशिश होगी. बालिका गृह और सृजन घोटाले में क्या हुआ?

वहीँ तेजस्वी यादव ने कहा की डिप्टी सीएम का पद संवैधानिक नहीं होता. अज्ञानी लोग मंत्री बने हुए हैं. बिहार को चौपट कर दिया गया. सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा की बीजेपी भी कभी विपक्ष में थी. हम भी मंत्री थे. हम जवाब देते थे. हमारे सबूत से बीजेपी डरी हुई है. मंत्री ने अभी तक एग्रीमेंट का पेपर नही दिखाया है. नीतीश कुमार कमजोर, बेबस, लाचार और थके हुए सीएम हैं. अगर किसी विधायक को अपमानित किया गया है तो वो केस करने के लिए स्वतंत्र हैं. लेकिन विधानसभा परिसर में ये लागू होता है या नही देखना होगा. मारपीट की नौबत पर उन्होंने कहा की आज जो हुआ वो लोकतंत्र की लिए अच्छा नहीं है. अध्यक्ष कार्यमंत्रणा समिति की बैठक बुलाएं.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News