अपराध को लेकर डिप्टी सीएम करते रहे समीक्षा बैठक, अपराधियों ने ताबड़तोड़ लूट की दो घटनाओं को दिया अंजाम

अपराध को लेकर डिप्टी सीएम करते रहे समीक्षा बैठक, अपराधियों ने ताबड़तोड़ लूट की दो घटनाओं को दिया अंजाम

KATIHAR : कटिहार में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद विकास योजना के साथ साथ अपराध नियंत्रण पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे. इसी दौरान बीच शहर में दो जगह वारदात हो गया. पहली घटना सहायक थाना क्षेत्र के पीएनटी चौक की है. जहाँ सेल्स मैन के वेश में आए दो अपराधियों ने स्वीटी देवी से तीन लाख रुपये का सोना के चेन छीन लिया. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गयी. वही दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के फासिया बालू टोला की है. जहाँ मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बंधन बैंक के एजेंट जूही कुमारी से 75 हज़ार रुपया लूट लिया. बताया जा रहा है की जूही कुमारी कलेक्शन कर स्कूटी से लौट रही थी. इस दौरान बंदूक के बल पर अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. बताते चले पहले मेयर की हत्या और कल किराना व्यापारी की हत्या से पूरा शहर दहला हुआ है. ऐसे में इस दो और घटना से अपराधी मस्त और पुलिस पस्त नजर आ रही है. 

बताते चलें की कटिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसके मद्देनजर लोगों पुलिस की चौकसी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News