बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में ससुर ने बहू के साथ किया रेप, FIR करने पर कहा- अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे

 कटिहार में ससुर ने बहू के साथ किया रेप, FIR करने पर कहा- अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे

Katihar: जिले में चचेरे ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता ने थाने में जाकर इसकी शिकायत की है, शिकायत करने के बाद ससुर से अपने बहू को जानन से मारने की धमकी दी है.

धमकी देते हुए कहा ससुर ने कहा कि अगर पीड़िता का परिवार इस बात को आगे बढ़ाएगा तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. आमदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव के इस घटना में पीड़िता और उसके पति ने आरक्षी अधीक्षक के पास पहुंचकर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 9 अगस्त को उसके पति मछली मारने के लिए रात भर घर से बाहर था इस दौरान ससुर ने उसके साथ रेप किया है.


बताया जा रहा है चचेरा ससुर जो पूर्व मुखिया भी है वह अपने पतोहू को जबरन हवस का शिकार बनाया. एक दिन बाद पीड़िता और उसके पति द्वारा थाना में जाकर आवेदन देने पर दोनों को जमकर पिटाई की. महिला की इतनी बुरी तरह पिटाई की गई है कि महिला की हालत अभी तक गंभीर है.

धमकी देते हुए पूर्व मुखिया ने कहा कि अगर वह लोग इस बात को गांव में या किसी भी स्तर पर बढ़ाते हैं तो पूरे परिवार को जान मार देंगे. इस के बाद से दहशत के कारण पीड़िता और उसके परिजन अपने ही गांव से भागे भागे फिर रहे हैं,अब दोनों पति-पत्नी आरक्षी अधीक्षक के दरबार पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.


Suggested News