कटिहार की जनता से योगी की अपील, कहा- क्षेत्र के विकास समेत सुरक्षा और अंतरराष्ट्रीय शक्ति को मुंहतोड़ जवाब देने एनडीए को वोट करें

कटिहार की जनता से योगी की अपील, कहा- क्षेत्र के विकास समेत सुरक्षा और अंतरराष्ट्रीय शक्ति को मुंहतोड़ जवाब देने एनडीए को वोट करें

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण से पहले भाजपा ने प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोेंक दी है। स्टार प्रचारक सीमांचल इलाकोें में जनता के बीच पहुंचकर एनडीए के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं। इस बीच कटिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा का स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ राजेंद्र स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी तरकिशोर प्रसाद के पक्ष में जनसभा किया। योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला किया। 


मोदी और नीतीश के विकास कार्य पर वोट मांगने के साथ-साथ सीमांचल के नब्ज को टटोलते हुए उन्होंने घुसपैठ जैसे मुद्दे पर भी कांग्रेस और राजद को जमकर लताड़ा। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि क्षेत्र के विकास के साथ-साथ देश की सुरक्षा और अंतरराष्ट्रीय शक्ति को मुंहतोड़ जवाब के लिए भाजपा और एनडीए गठबंधन को वोट करें।

उन्होंन कहा कि चुनाव जनता को करना है और ये चुनाव इसलिए महत्वपूर्ण है कि देश आज भारत को महाशक्ति बनाने के अभियान में लगे प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है। आज एक तरफ परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली बेमानी कांग्रेस और राजद खड़े हैं। दूसरी तरफ एनडीए के रूप में लोकतांत्रिक पार्टी खड़ी है। 



Find Us on Facebook

Trending News