बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार रेल मंडल को नई वंदे भारत ट्रेन, पटना से कटिहार, किशनगंज होकर न्यू जलपाईगुड़ी तक चलेगी, यात्रियों को मिलेगी पहले से बेहतर सुविधाएं

कटिहार रेल मंडल को  नई वंदे भारत ट्रेन, पटना से कटिहार, किशनगंज होकर न्यू जलपाईगुड़ी तक चलेगी, यात्रियों को मिलेगी पहले से बेहतर सुविधाएं

कटिहार- नए साल के अवसर पर कटिहार रेल मंडल को रेल मंत्रालय की तरफ से मिलने जा रहा है बड़ा तौहफा, कटिहार रेल मंडल के (एनजेपी) न्यू जलपाईगुड़ी (बंगाल) से पटना तक के लिए बंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर तैयारी शुरू कर दिया गया है.

 देश के सबसे प्रतिष्ठित ट्रेनों में से एक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी से खुलकर किशनगंज, कटिहार रुकते हुए सीधा पटना पहुंचेगी और फिर पटना जंक्शन से कटिहार, किशनगंज के बाद न्यू जलपाईगुड़ी में रुकेगी, कटिहार रेल मंडल के एडीआरएम चौधरी विजय कुमार में जानकारी देते हुए बताया कि कटिहार रेल मंडल के लिए यह नया साल का बड़ा तौहफा साबित होगा.

कटिहार और किशनगंज में भी इस वंदे भारत ट्रेन का ठहराव होगा। रेलवे ने इसके लिए टाइम टेबल जारी कर दिया है। साथ ही विभाग को तैयारी पूरी रखने को कहा है। जल्द ही नई वंदे भारत एक्सप्रेस के परिचालन की तारीख जारी कर दी जाएगी.बताया जा रहा है कि नई वंदे भारत 471 किलोमीटर की दूरी 9 घंटे में तय करेगी. एनजेपी से सुबह 6 बजे चलकर 7 बजे किशनगंज 8.30 बजे कटिहार पहुंचेगी. पटना दोपहर बाद एक बजे पहुंचेगी। पटना से वापसी में यह ट्रेन दोपहर बाद तीन बजे चलेगी। वापसी में शाम 7.30 बजे कटिहार और 8.49 बजे किशनगंज पर ठहराव होगा.  इस वंदे भारत ट्रेन का सिलीगुड़ी पहुंचने का समय रात 10 बजे होगा.

Suggested News