बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जैसा कहते हैं वैसा करते जाइए...मामी का अश्लील वीडियो बनाकर सगा भांजा करता रहा ब्लैकमेल, पीड़िता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

जैसा कहते हैं वैसा करते जाइए...मामी का अश्लील वीडियो बनाकर सगा भांजा करता रहा ब्लैकमेल, पीड़िता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

NALANDA : जिले में एक महिला के बीती रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने के बाद सनसनी फ़ैल गयी है। मामला नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। ससुराली परिवार के द्वारा फंदे से लटककर आत्महत्या की बात मायके वालों को बताई गई। इसके उपरांत मायके वाले मृतिका के ससुराल पहुँचे और इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। 

इस मामले को लेकर नगर थाना क्षेत्र के निवासी मृतिका के भाई ने बताया की उसकी बहन का सगा भांजा आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पिछले 1 साल से ब्लैकमेलिंग करने का काम कर रहा था और वह धमकी देता था कि जैसा कहते हैं वैसा करते जाइए नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। 

उन्होंने कहा की 3 दिन पहले वह ननिहाल आया था। इसके बाद उसे समझा बुझा दिया गया था। जिसके उपरांत उसने इस तरह की हरकत नहीं करने की बात कही थी। लेकिन अपने रिश्तेदार के यहां जाकर पुनः वही हरकत करनें लगा। इसके उपरांत उन लोगों ने युवक के रिश्तेदार के घर जाकर उसका मोबाइल ले लिया और गुस्से में 2 चार झापड़ भी धर दिया। युवक के द्वारा उन लोगों को झापड़ मारने के बदले जान से मारने की धमकी भी दी गई। उसने चैट में लिखा था कि वह अपने   दोस्त से हथियार के बारे में जानकारी भी लिया है। 

नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतिका के भांजे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लग रहा है।  शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। लिखित शिकायत मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News