बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'आंतकी रिश्ते' पर केजरीवाल का पलटवार, बोले- सारे 'भ्रष्टाचारी' मुझे आंतकवादी कह रहे हैं, 'ये आंतकी' ही आज भगत सिंह व बाबा साहब के सपनों को पूरा कर रहा है

'आंतकी रिश्ते' पर केजरीवाल का पलटवार, बोले- सारे 'भ्रष्टाचारी' मुझे आंतकवादी कह रहे हैं, 'ये आंतकी' ही आज भगत सिंह व बाबा साहब के सपनों को पूरा कर रहा है

Desk. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्मार्ट क्लासरूम के उद्घाटन के बाद अपने विपक्षियों पर जमकर बरसे। उन्होंने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि 'सारे भ्रष्टाचारी मिलकर मुझे आतंकवादी कह रहे हैं। आज ये आतंकवादी भगत सिंह व बाबा साहब अंबेडकर के सपने को पूरा कर रहा है।' केजरीवाल ने कहा कि इन दिनों कई नेता कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है। आज वही आतंकवादी 12400 स्मार्ट क्लासरूम दे रहा है। ये आतंकवादी बाबा साहेब का सपना पूरा कर रहा है। केजरीवाल ने कहा कि नेता उन्हें आतंकी न कहें तो उन्हें वोट नहीं मिलेंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल ने सब फ्री कर दिया, लेकिन हम कहते हैं कि अगर किसी गरीब का मुफ्त इलाज हो रहा है तो इससे अच्छा क्या होगा। उन्होंने इस दौरान एक नारा भी दिया। कहा कि इंकलाब जिंदाबाद, शिक्षा क्रांति जिंदाबाद। उन्होंने कहा कि हम देशभक्त बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये बच्चे धर्म और जाति के आधार पर वोट नहीं देंगे, बल्कि ये विकास के नाम पर वोट देंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल बोले कि फ्री शिक्षा से बढ़कर देशभक्ति और राष्ट्रवाद क्या होगा।

केजरीवाल ने कहा कि हम नेपोलियन नहीं हैं, जो घोड़ा लेकर चला था। हम तो अच्छे अस्पताल और स्कूल चाहते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल में शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो रहा है। 3 लाख 7 हजार बच्चे प्राइवेट स्कूल छोड़कर सरकारी स्कूल में एडमिट हुए हैं। पिछले 7 साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 20 हजार क्लासरूम बनाए हैं, जबकि किसी भी राज्य और केंद्र सरकार ने भी इतने क्लासरूम नहीं बनाए हैं।

केजरीवाल के घर के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

हाल ही में कुमार विश्वास ने दावा किया था कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तानी और अलगाववादियों का समर्थन लेते हैं। उनके इसी बयान के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कुमार विश्वास के बयान के बाद कहा कि कांग्रेस इस मामले में लगातार केजरीवाल से सवाल कर रही है, लेकिन उन्होंने चुप्पी साध रखी है।

Suggested News