बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एम एच ए गाइड लाइन का अनुपालन न कर बॉर्डर सील करने के बाद केजरीवाल का दोहरा चरित्र हुआ उजागर - मनोज उपाध्याय

एम एच ए गाइड लाइन का अनुपालन न कर बॉर्डर सील करने के बाद केजरीवाल का दोहरा चरित्र हुआ उजागर - मनोज उपाध्याय

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव मनोज उपाध्याय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चौतरफा घेरते हुए कहा कि आपने तो हद कर दी केजरीवाल साहब? उन्होंने कहा की उन्हें नीतीश कुमार से सीखना चाहिए. उन्होंने बिहारियों को देश की राजधानी से खदेड़ बाहर किया. जहां एम्स, गंगाराम से लेकर एक से एक अत्याधुनिक अस्पताल उपलब्ध हैं. 

लेकिन सीमित संसाधनों के बावजूद एक दो हजार नही तकरीबन 24 लाख लोगों को हमारे प्रदेश की सरकार ने सहर्ष स्वीकार किया और कठिन चुनौतियों को अवसर में तब्दील करने में कोई कसर नही छोड़ा. उन्होंने कहा की एक आप है की बॉर्डर पे बस गाड़ियों की भींड देख ही अपना आपा खो असली रोल में आ गए. मनोज उपाध्याय ने कहा की आपकी कितने लाख व करोड़ लोगों की कोरेंटाइन करने की व्यवस्था और लम्बी चौड़ी भाषण बाजी कहाँ गयी. आपने सुनियोजित साजिश के तहत सभी को वापस भगाने का घिनौना षड्यंत्र रचा.  फिर जब आपके इन कुकृत्यों की चौतरफा निंदा हुई तो तुरन्त सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऊपर के मन से दिल्ली बस पड़ाव में जुटी भींड के बाद आपने लंबी चौड़ी सफाई का ढोंग रचाया. 

आपने कहा था की दिल्ली से किसी को वापस नही जाना है. यहां हम सारी व्यवस्था देंगे. अब क्या हुआ? कहाँ गयी आपकी वो जुमलेबाजी वाली व्यवस्था?  अगर व्यवस्था है तो क्यों मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स का खुलमखुला उल्लंघन कर बॉर्डर सील और लोगों को वहीं रोकने की विभिन्न पोर्टलों पर खबर चलवा रहे है? बाजार समेत सभी आमदनी के स्त्रोत खोल तो आपने एम एच ए का पूरा अनुपालन दिखाया. वैसे आपके वो दिन भी देश वासियों को अच्छी तरह याद है. जब अन्ना हजारे द्वारा रामलीला मैदान में चलाये गए जनांदोलन में आपने क्या क्या बोला था. वो सब अब आप पर  बिल्कुल ही फिट बैठने लगे. आपको नीतीश कुमार से ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी. उन्होंने कहा की नीतीश मॉडल से ही आपकी राजगद्दी सम्भलेगी. वरना आपकी कथनी और करनी तो देश की जनता जान चुकी है. 

आप अपनी घिनौनी बयानबाजी से पीछे भी नही आते. कहते है कि बाहरी लोगों से दिल्ली के अस्पताल भर जायँगे? दिल्ली में मुफ्तखोरी को बढ़ावा दे और क्या नया किया है. दिल्ली को सुंदर साफ दिल्ली बनाने और उसे संवारने का काम तो देश की जनता ने और पूर्ववती सरकारों ने किया है. किस तरीके से छल कर आपने हम बिहारियों का दोहन किया तो जान लीजिए हम बोझ उठाना जानते है न कि किसी पे बोझ बनना. उपाध्याय ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार और डॉ अशोक चौधरी और नीरज कुमार दिन रात नई नई तरकीबों के सहारे इन भीषण चुनौतियों को डट कर सामना करने में लग चुके है. वक्त आने पर यही जनता आपको सबक सिखाएगी. 


Suggested News