बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केन्द्रीय मंत्री आर.के.सिंह को आरा में दिखाया गया काला झंडा, मुर्दाबाद के लगे नारे

केन्द्रीय मंत्री आर.के.सिंह को आरा में दिखाया गया काला झंडा, मुर्दाबाद के लगे नारे

ARA : बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. इसके मद्देनजर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में आज बिहार विधानसभा चुनाव की चुनावी तैयारी में जुटे बीजेपी नेता को आरा में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है. खबर है कि बिहार के भोजपुर जिले में केंद्रीय मंत्री आर.के सिंह कार्यक्रम में शामिल होने लिए निकले थे. लेकिन उन्हें वहां भारी विरोध का सामना करना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि आर.के सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बड़हरा प्रखंड के पड़रिया गांव जा रहे थे. इसी बीच आरा-बड़हरा रोड पर करजा गांव के समीप उनको लोगों ने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. इतना ही नहीं लोग इतने आक्रामक हो गए कि गाड़ी पर हमला करने लगे. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि आर.के सिंह के काफिले पर लोगों ने अपनी भड़ास निकाली और उन्हें काले झंडे दिखाए साथ ही मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया.  

ये सब इतना ज्यादा हो गया कि काफिले को कुछ देर के लिए असुविधा का सामना करना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी. 



Suggested News