बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"केशव मौर्य गुंडा हैं", मुख्तार अंसारी के घर मातमपुर्सी को पहुंचे अखिलेश यादव ने ये क्या कह दिया

"केशव मौर्य गुंडा हैं", मुख्तार अंसारी के घर मातमपुर्सी को पहुंचे अखिलेश यादव ने ये क्या कह दिया

LUCKNOW: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजीपुर दौरे पर हैं। जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात की है। अखिलेश यादव गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर "फाटक" पहुंचे हैं। जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिवार और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और उनके विधायक भतीजे मन्नू अंसारी भी मौजूद रहे। 

दरअसल, मुख्तार अंसारी के मौत के बाद उत्तर प्रदेश समेत कई अन्य प्रदेशों के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा गाजीपुर में लगा हुआ है। सभी नेता मुख्तार अंसारी के मौत पर शोक जताने के लिए गाजीपुर पहुंच रहे है। मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर पहुंचे। वह शोक जताने के लिए फाटक स्थिति सांसद अफजाल अंसारी के घर पहुंचे।

इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। अखिलेश यादव ने कहा कि कस्टोडियन डेट में उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। मुख्तार अंसारी ने जो आशंका जताई थी, वह सच साबित हुई। मेरी मांग है कि जांच हो और जो सच्चाई है वह सामने आए। अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद से बड़ा गुंडा कौन है। अखिलेश ने कहा कि फिर से भाजपा की सरकार आई तो अग्निवीर की तरह खाकी वालों की वर्दी 4 साल की हो जाएगी। 

बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद शोक जताने वालों का तांता लगा है। इसी क्रम में अखिलेश यादव भी रविवार को गाजीपुर पहुंचे। उन्होंने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना और श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वे कालीबाग स्थित कब्रिस्तान पहुंचे। वहां मुख्तार के कब्र पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 

लखनऊ से आसिफ की रिपोर्ट

Suggested News