खाना खाकर जा रहे पुलिस जवान 'नीतीश कुमार' को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

खाना खाकर जा रहे पुलिस जवान 'नीतीश कुमार' को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

नालंदा। जिले में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। पिछले कई दिनों से हर सुबह सड़क दुर्घटना में मौत की खबर जिले के लोगों की नियति बन गई है। बुधवार को एक बार फिर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस बार मरनेवाला भी आम पुलिस का जवान था। एक्सीडेंट दीपनगर थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर चोर बागीचा के पास हुआ। जब जवान की बुलेट की ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसके साथ मौजूद साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने पुलिस जवान को मृत घोषित कर दिया। मृत जवान की पहचना नीतीश कुमार के रूप में की गई है। वहीं घायल साथी का नाम धीरज कुमार बताया गया है। 

मामले में बताया गया कि  नालंदा जिले के भागन बीघा ओपी के मुसेपुर गांव निवासी नीतीश कुमार अपने साथी लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर नालंदा कॉलोनी निवासी धीरज कुमार के साथ खाना खाकर वापस पुलिस केंद्र लौट रहा था, इसी बीच ट्रक ने उनकी बाइक मे टक्कर मार दी।  जिससे दोनों जख्मी हो गए हैं जख्मी हालत में दोनों को दीपनगर थाना पुलिस इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी । जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने आरक्षी को मृत घोषित कर दिया।


 घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी डीएसपी समेत पुलिस केंद्र के जवान अस्पताल पहुंचे ।  पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष मुक्ति देव निराला ने बताया कि दुख की इस घड़ी में नालंदा पुलिस के सभी पदाधिकारी और कर्मी उनके परिवार के साथ है । परिवार को हर संभव सहायता पहुँचाया जाएगा ।

वहीं बात अगर नालंदा में हर दिन हो रहे सड़क हादसों की करें तो यहां की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा हो गई है। गाड़ियों की बेलगाम रफ्तार की चपेट में हर दिन तीन से चार लोग अपनी जान गंवा रहे हैं और जिले की पुलिस और प्रशासन इनको लेकर गंभीर नजर नहीं आती है। 

Find Us on Facebook

Trending News