खगड़िया लोकसभा सीट से लोजपा उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर ने भरा पर्चा, पारस ने किया जीत का दावा

खगड़िया लोकसभा सीट से लोजपा उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर ने भरा पर्चा, पारस ने किया जीत का दावा

KHAGARIA : खगड़िया लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के लोजपा उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर ने बुधवार को अपना नामांकन पर्चा भरा। चौधरी महबूब अली कैसर के साथ लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के मंत्री पशुपति कुमार पारस और स्थानीय विधायक भी साथ रहे।

 चौधरी महबूब अली कैसर के लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और एनडीए गठबंधन के तीनों दलों के जिला अध्यक्ष के साथ समाहरणालय खगड़िया पहुंचे और अपना नामांकन किया। कैसर ने कहा कि केंद्र में आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार है। बिहार की जनता एक बार फिर पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेगी।  

बिहार लोजपा के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने दावा किया कि बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी। पारस ने कहा कि खगड़िया से कैसर भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास के काफी काम हुए हैं। समाज के सभी वर्गों के लिए बिहार सरकार ने काम किया है। चुनाव में इसका फायदा एनडीए उम्मीदवार को मिलेगा। सभा को बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार ने भी संबोधित करते हुए कैसर को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। जनसभा में एनडीए के सभी विधायक मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News