KHAGARIA NEWS: भीषण अग्निकांड में करीब तीन दर्जन झोपड़ियां हुई स्वाहा, दूर तक गूंजे सिलेंडर के धमाके

KHAGARIA NEWS: भीषण अग्निकांड में करीब तीन दर्जन झोपड़ियां हुई स्वाहा, दूर तक गूंजे सिलेंडर के धमाके

KHAGARIA: गर्मी अभी पूरी तरह से अपने रंग में भी नहीं आई है कि क्षेत्रों में अगलगी की घटनाएं बढ़ गई है. वैसे तो ज्यादातर अगलगी की घटनाएं भीषण गर्मी में होती थी मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं है. गर्मी की शुरुआत में ही कई लोगों का आशियाना अग्नि में जलकर राख हो चुका है.

ताजा मामला खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड के मुसहरी टोला का है जहां शार्ट सर्किट से झोपड़ीनुमा घरों में भीषण आग लग गई. यह सभी झुग्गी झोपड़ियां आसपास ही सटाकर बनाई गई थी जिससे आग को फैलने का मौका मिल गया. इस दौरान उन घर में रखे 3 सिलेंडर भी फटे जिसकी वजह से यह आग काफी तेजी से फैली और विकराल रूप धारण कर लिया.

इस अगलगी में करीब 3 दर्जन झोपड़ियां जलकर राख हो गई, जिसके साथ साथ लोगों की जमापूंजी भी जल गई. गनीमत की बात यह रही कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त किसी भी घर में कोई भी शख्स मौजूद नहीं था. सभी अपने काम पर बाहर निकले हुए थे. दमकल की टीम को भी घटनास्थल तर पहुंचने में काफी वक्त लग गया वरना आग की भयावहता कम की जा सकती थी. ग्रामीणों के सहयोग से ही आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया था, जिसके बाद दमकलकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और पूरी तरीके से आग बुझा दी.

Find Us on Facebook

Trending News