महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी ने परबत्ता में जनता से मांगा वोट, कहा- खगड़िया का विकास ही हमारा लक्ष्य

महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी ने परबत्ता में जनता से मांगा वोट, कहा- खगड़िया का विकास ही हमारा लक्ष्य

KHAGARIA : खगड़िया में लोकसभा चुनाव दिलचस्प होने जा रहा है। यहां महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी और एनडीए उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर के बीच मुख्य मुकाबला है। महागठबंधन के उम्‍मीदवार और विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी लगातार जनसंपर्क कर जनता से समर्थन मांग रहे हैं। इसी कड़ी में मुकेश सहनी ने मंगलवार को परबत्ता प्रखंड में सघन जनसंपर्क अभियान चला कर जनता से वोट मांगा। इस क्रम में वे मड़ैया बाजार, पिपरा लतीफ, आलम बाजार, देवरी, वासुदेवपुर पंचायत, धनकेता पंचायत समेत कई जगहों पर गए और मतदाताओं से मुलाकात की। मुकेश सहनी ने मड़ैया और गोगरी के सभी दुकानदारों से मिलकर देश हित में महागठबंधन को जीतने की अपील भी की। साथ ही मुकेश सहनी ने लोगों से बुधवार को भगवान इंटर हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर में होने वाले पूर्व उपमुख्‍यमंत्री की सभा के लिए आमंत्रित किया।  

खगड़िया के लिए करेंगे मजबूती से काम

इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि खगडि़या के लिए हम मजबूती से काम करेंगे। सामाजिक न्‍याय के लिए जो लोग लगे हुए हैं,उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे। हम जात – धर्म से उपर उठकर महागठबंधन की नीतियों पर खगडि़या का विकास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हम जब जीत कर आयेंगे, तब एक सांसद के अधिकार क्षेत्र में जो होता है, उसके तहत जनता के लिए काम करेंगे। हमारी लड़ाई देश में मोदी और आरएसएस को देश से हटाना है। लालू प्रसाद यादव और जेपी की विचार धारा पर चलकर संविधान को बचाना है।

मुकेश सहनी ने दावा किया कि खगडि़या में उन्हें जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। यह चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं, यहां की जनता चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव में खगडि़या की जनता एक तरफ है और दूसरी तरफ एनडीए – आरएसएस के लोग हैं, जो गरीबों की हकमारी करते हैं। ऐसे लोगों से राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी लड़ाई रही है। उन्होंने कहा कि खगड़िया की जनता महागठबंधन के साथ है। 

Find Us on Facebook

Trending News