मुसलमानों पर हुए अत्याचार पर कुछ नहीं बोले तेजस्वी यादव : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा

मुसलमानों पर हुए अत्याचार पर कुछ नहीं बोले तेजस्वी यादव : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा

PATNA : आज राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा मह मुस्लिम आरक्षण मोर्चा का प्रेस वार्ता का आयोजन पटना के बिंदा वाटिका विवाह मण्डप में किया गया. जिसमे मौलाना अलहाज तसलीम रज़ा खाँ प्रपौत्र, आला हजरत इमाम अहमद रज़ा खाँ, संस्थापक अहले सुन्नत वल जमात- मुस्लिम, विश्व विद्वान दरगाहे ए- आला हज़रत, बरेली शरीफ, उत्तर प्रदेश और राष्ट्रीय अध्यक्ष मो० परवेज़ सिद्दीकी, प्रदेश अध्यक्ष, नौशाद अहमद, दिगर लोग मौजूद थे. 

मीडिया को संबोधित करते हुए मौलाना अलहाज तमलीम रजा खाँ ने कहा की राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा सह मुस्लिम आरक्षण मोर्चा 2017 में बिहार के मुसलमानों के आरक्षण के साथ साथ मस्जिदों के इमाम और मोअजिन की तनख्वाह बिहार वक्फ बोर्ड से दिाने को लेकर आन्दोलन करते आ रही हैं. मोर्चा 2017 से प्रदेश 22 से ज्यादा रैली कर चुकी है. उन्होंने कहा की मोर्चा के कार्य से काफी खुश हूँ. इसलिए दरगाह से चलकर पटना आया हूँ. बिहार विधानसभा चुनाव में मोर्चा जो फैसला लेगी उसके साथ खड़ा रहुँगा. 

बिहार के मुसलमानों से अपील करता हूँ के जो भी मोर्चा फैसला ले. उसके साथ खड़े रहेंगे. पिछले कई वर्षो से यह देखा गया है की मुस्लमान वोट बैंक की तरह इस्तेमाल होता आ रहा है. जब जब चुनाव आता है तभी पार्टियों को मुसलमानों की याद आती है. बिहार में कोई पार्टी मुसलमानों का मसीहा नहीं है. मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष परवेज़ सिद्दीकी ने कहा की बिहार के नौजवान लालू यादव से खुश नहीं है. 

लालू यादव से जो उम्मीद थी. उसपर  तेजस्वी खड़े नहीं उतरे. कई विधानसभा क्षेत्र में मुसलमानों पर काफी अत्याचार हुआ है. तेजस्वी यादव कुछ नहीं बोलें. राजद में किसी में नेतृत्व की क्षमता नहीं दिखती है. इसलिए अल्पसंख्यक समाज मोर्चा में एकजुट हो रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष नौशाद अहमद ने दावा किया की 50 लाख से ज्यादा मुसलमान बिहार में मोर्चा से जुड़े हुए हैं. मुख्य रूप से महताब अहमद खान, संजर आलम, हाफिज हैदर अली, मो. अशरफ, मो. मुन्ना आदि लोग शामिल थे. 

विवेक कुमार यादव की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News