Video: खेसारी लाल और काजल का यह सॉन्ग रिलीज होते ही हुआ Viral

Video: खेसारी लाल और काजल का यह सॉन्ग रिलीज होते ही हुआ Viral

N4N DEsk: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल ही जाता है. खेसारी लाल एक बार फिर अपनी जबरदस्त एंट्री से धमाल मचा दिया है. एक्टर ही नहीं बतौर सिंगर भी खेसारी लाल यादव लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. उनकी फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में उन्होंने कुछ ऐसा गाने गाए हैं, अभी भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव ने 'धुकुर धुकुर' गाने पर बहुत शानदार तरीके से गाया गया है. सिंगिंग में उनका साथ देने के लिए प्रियंका सिंह आईं, जबकि गाने में डांस के लिए खुद खेसारी लाल और काजल राघवानी दिखीं.

'दुल्हिन गंगा पार के' का गाना 'टांय-टांय फिस...' गाना सिर्फ 24 घंटे के भीतर लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी नज़र आ रही हैं. यशी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने के लिरिक्स भी काफी शानदार हैं. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है और प्रियंका सिंह और खेसारी लाल ने गाया है.

फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है. 'दुलहिन गंगा पार के' फिल्म को ब्रांड विला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले बनाया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख और प्रोड्यूसर डॉक्टर अरविंद आनंद हैं. इस साल खेसारी लाल यादव के कई. और फिल्में भी आने वाली हैं



Find Us on Facebook

Trending News