खेसारी लाल यादव का राजपूत समाज पर बड़ा आरोप... मेरी बेटी को किया गया टारगेट, अब राजपूत समाज क्यों चुप है

खेसारी लाल यादव का राजपूत समाज पर बड़ा आरोप... मेरी बेटी को किया गया टारगेट, अब राजपूत समाज क्यों चुप है

पटना. भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने कहा है कि उनकी बेटी का फोटो और नाम लेकर राजपूत समाज के लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं. खेसारी ने एक वीडियो जारी कर अपने गुस्से का इजहार किया.उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को फिर से टारगेट किया जा रहा है, अब राजपूत समाज क्यों चुप है? मैं उस राजपूत समाज से ही पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को हमेशा सपोर्ट करते रहेंगे। कुछ लोग कहते हैं कि मैं जातिवाद करता हूं। जब मेरे परिवार की पर कुछ चीजें आती हैं तो क्यों सब चुप हो जाते हैं? यह आपकी जाति के लोग क्यों नहीं समझते हैं? अब मुझे क्या करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मेरी बेटी का नाम और फोटो लगा कर उसे निशाना बनाया गया है। मैं राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि जो लोग हथियार लेकर मुझे ढूंढ रहे थे वे लोग अब कहां हैं? क्यों किसी के पिता को मजबूर कर रहे हैं गलत करने पर। हमारे परिवार ने आपका क्या बिगाड़ा है? हम गाना गा रहे हैं। हम मेहनत कर रहे हैं तो हमें चारों तरफ से घेरा जा रहा है। राजपूत समाज की ओर से हमें घेरा जा रहा है। वे हमें बर्बाद करना चाहते हैं।

क्या है पूरा मामला : दरअसल, कुछ समय पहले खेसारी लाल यादव के लाइव शो के दौरान उनके करीबी दोस्त ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था. कहा जा रहा है कि तब से ही राजपूत समाज गुस्से में था। हाल ही में, उनकी बेटी कृति की फोटो वायरल हुई। बता दें कि यह रियल तस्वीर नहीं है। पहले, खेसारी की बेटी की तस्वीर को एडिट किया गया और फिर अश्लील गानों के साथ वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। इससे खेसारी लाल ने अपने गुस्से का इजहार किया. उन्होंने इस पर अपना दर्द बयां किया है. हालांकि इसके पहले भी खेसारी के गानों के अश्लील और विवादित बोल को लेकर वे कई बार निशाने पर आ चुके हैं. 

खेसारी लाल यादव ने कहा, 'अगर आप लोगों को लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं कर पाऊंगा तो बता दीजिए। मैं इस इंडस्ट्री को छोड़कर ही चला जाऊंगा। मेरे अंदर इतनी काबिलियत है कि मैं कहीं और जाकर काम कर सकता हूं.


Find Us on Facebook

Trending News