पंजाबी इंडस्ट्री के बाद अब भोजपूरी इंडस्ट्री के निशाने पर आईं कंगना

पंजाबी इंडस्ट्री के बाद अब भोजपूरी इंडस्ट्री के निशाने पर आईं कंगना

डेस्क: कंगना रनौत कुछ दिन पहले किसान आंदोलन में शामिल हुई एक बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर की थी जिसको शाहीन बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बताया था. कंगना का कहना था कि यह दादी कहीं भी आंदोलन करने पहुंच जाती हैं और इन्हें100 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह बात दिलजीत दोसांझ को पसंद नहीं आई और उन्होंने महिला की असली आइडेंटिटी का खुलासा करते हुए कंगना को फटकार लगाई थी और जिसको लेकर दिलजीत दोसांझ और उनकी अभी तक जुबानी जंग चल ही रही है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के भी कुछ सेलेब्स ने कंगना के बयान पर नाराजगी जाहिर की थी. कंगना अपने इस बयान की वजह से बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के भी सितारों के निशाने पर आ गई हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है जिनमें उन्होंने कहा कि कंगना को कुछ समझ नहीं है फिर भी वह ट‍िप्पणीकरती रहती हैं. खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा-''ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खूली...किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान. बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.''

इसके अलावा एक और ट्वीट में खेसारी लाल यादव ने किसानों को अपना समर्थन दिया. इसमें उन्होंने लिखा-''किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं. किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें पूरी करेंगी.


Find Us on Facebook

Trending News