खिसियानी बिल्ली खंभा नोचेः बिहार में चिराग ने सब कुछ गंवाया, लोजपा ने BJP-JDU नेताओं को बताया सौतेला भाई,संजय जायसवाल का उड़ाया मजाक

खिसियानी बिल्ली खंभा नोचेः बिहार में चिराग ने सब कुछ गंवाया, लोजपा ने BJP-JDU नेताओं को बताया सौतेला भाई,संजय जायसवाल का उड़ाया मजाक

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अफने आप को बीजेपी और मोदी का हनुमान बताने वाले और साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा करने वाले लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान अब भाजपा का मजाक उड़ा रहे हैं. चिराग जब अपने हिडेन एजेंडा में फेल कर गये तो अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को चिढ़ा रहे हैं. लोजपा ने बीजेपी-जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा है कि संवादहीनता इतनी है की सरकार में रहने के बाद भी फ़ेसबुक पर लिखना पड़ता है।

बिहार में शून्य पर आई लोजपा अब चिढ़ा रही

दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाने के सरकार के निर्णय पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मैं कोई  विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा? यानि उन्होंने सरकार के रात का कर्फ्यू लगाने के निर्णय पर सवाल खड़े किय थे और नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। फेसबुक पर सरकार को कोसने के बाद लोजपा का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोजपा की तरफ से कहा गया कि बिहार मे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के फ़ेसबुक पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा कि दो सौतेले भाइयों कि लड़ाई हो रही है। बीजेपी की कृपा पर बने मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार भाजपा के अध्यक्ष की भी नहीं सुनते हैं।संवादहीनता इतनी है की सरकार में रहने के बाद भी फ़ेसबुक पर लिखना पड़ता है।

जानिए संजय जायसवाल ने फेसबुक पेज पर क्या लिखा था

संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि बिहार सरकार ने बहुत सारे फैसले लिए हैं जो आज की परिस्थिति में बहुत अनिवार्य हैं।  मैं कोई  विशेषज्ञ तो नहीं हूं फिर भी सभी अच्छे निर्णयों में इस एक निर्णय को समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना वायरस का प्रसार कैसे बंद होगा । अगर करोना वायरस के प्रसार को वाकई रोकना है तो हमें हर हालत में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक की बंदी करनी ही होगी । घरों में बंद इन 62 घंटों में लोगों को अपनी बीमारी का पता चल सकेगा और उनके बाहर नहीं निकलने के कारण बीमारी के प्रसार को रोकने में कुछ मदद अवश्य मिलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News