बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में महिला के शौच करने पर यूपी के इस गांव में चल गई लाठियां

खेत में महिला के शौच करने पर यूपी के इस गांव में चल गई लाठियां

लखनऊ। यूपी के देवरिया में एक दिन पहले प्यार में मिले धोखे और युवक की हत्या की खबर सामने आई थी। अब इसी देवरिया जिले के एक गांव दो परिवारों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। इस मारपीट की वजह भी कोई जमीन विवाद नहीं है, जैसा कि आमतौर पर ग्रामीण इलाकों में नजर आता है। यहां मामला खेत में एक महिला के शौच करने को लेकर है। जो इस झगड़े का कारण बन गया। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद अब पुलिस गांव पहुंचकर जांच में जुट गई है। 

मामले में बरहज थाना क्षेत्र के परसिया तिवारी गांव का है। यहां रहने वाले बाबूलाल भारती की बुजुर्ग मां को आंखों से कम दिखाई देता है। बीते 18 दिसंबर को वे रात में अपने पट्टीदार चंद्रजीत प्रसाद के खेत में शौच करने लिए गयी थीं। चंद्रजीत प्रसाद के घर की महिलाओं को यह नागवार गुजरा। पहले दोनों पक्षों की महिलाओं में जमकर कहासुनी और गाली गलौच हुई। फिर उसके बाद बाबूलाल और चंद्रजीत प्रसाद एक दूसरे पर लाठियां लेकर दौड़ पड़े। 

खेत में ही चलने लगी लाठियां

दोनों परिवार के बीच विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने खेत को ही अखाड़ा बना दिया और एक दूसरे पर लाठियां  बरसाने लगे। वहीं कुछ लोग इस पूरी घटना का वीडियो भी बना  रहे थे, जिस बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पुलिस को भी घटना की जानकारी इस वीडियो के जरिए ही मिली। जिसके बाद पुलिस टीम कार्रवाई के लिए गांव पहुंची


Suggested News