बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नानी के संग मंदिर गई चार साल की मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म, बाद में बच्ची की हत्या कर शव खेत में फेंका

नानी के संग मंदिर गई चार साल की मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म, बाद में बच्ची की हत्या कर शव खेत में फेंका

GOPALGANJ  जिले के मांझा थाना क्षेत्र से बड़ी वारदात सामने आई है।यहां बदमाशों ने एक गांव में मंदिर में नानी के साथ पूजा करने गई चार वर्षीया बच्ची को अगवा कर न सिर्फ उससे दुष्कर्म किया,बल्कि उसके बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में बदमाशों ने मासूम के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने मासूम के शव को देख इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ व मांझा थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

मंदिर के भंडारे में भोजन करने गई थी मासूम

बताया जाता है कि मोतिहारी जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली चार वर्षीया बच्ची अपने नानी के घर में रह रही थी। बच्ची नानी के साथ मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर पर पूजा करने गई थी। वहां भंडारा का आयोजन भी किया गया था। बच्ची भंडारा में भोजन करने चली गई और फिर वह अचानक गायब हो गई। उसकी नानी व गांव के लोगों ने काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका।  अगले दिन सुबह गन्ने की खेत में चार वर्षीय ब'ची के शव को देखकर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

चार संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

नानी के बयान पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार, मांझा थानाध्यक्ष विशाल आनंद व महिला थानाध्यक्ष आफसां परवीन ने मौके पर पहुंच कर जांच करने के बाद मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। एसपी आनंद कुमार ने सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन कर आरोपितों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। फिलहाल पुलिस भैंसही मलाही टोला के चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए युवक भी घटना के वक्त मंदिर परिसर में थे।




Suggested News