बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपहृत युवती शादी कर पहुंची थाना,कहा- परिजनों ने जान बूझ कर कराया अपहरण का केस दर्ज

मुजफ्फरपुर में अपहृत युवती शादी कर  पहुंची थाना,कहा-  परिजनों ने जान बूझ कर कराया अपहरण का केस दर्ज

मुजफ्फरपुर से अपहृत युवती जब शादी के जोड़े में पहुंची थाने और कही की अपनी मर्जी से की हूं शादी. परिजनो ने जान बूझ कर अपहरण का केस दर्ज कराया है. तो  सुन कर लोग रह गए  दंग रहे गए. इश्क और जंग में सब कुछ जायज है और प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार कि कोई सीमा नहीं होती ,प्यार में कोई मजहब नहीं होता, प्यार तो वह चीज है कि जब हो जाए तो हो जाए.

 ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से सामने निकल कर सामने आ रहा है जहां बीते दिनों थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव से एक युवती अचानक गायब हो गई थी, जिसके बाद युवती के परिजनो ने मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चंद्रलोक चौक के रहने वाले एक युवक के उपर अपने पुत्री का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

केस दर्ज होने के बाद  पुलिस लगातार आरोपी युवक के पीछे लगी हुई थी इसी बीच पुरे मामले में एक नया मोड़ तब आ गया जब कथित अपहृत युवती अचानक शादी के जोड़े में सिंदूर लगाकर सदर थाना के पुलिस के समक्ष पहुंची और अपने प्रेम प्रसंग की पुरी  दास्तान आधिकारी को बता डाली .

पुलिस ने युवती को अपने अभिरक्षा में ले लिया और अब पुरे मामले में पुलिस इस युवती को न्यायालय में प्रस्तुत कर 164 का बयान दर्ज कराने की कारवाई में जुट गई है.

Suggested News