स्कूल गए नौवीं के छात्र का अपहरण, किडनैपरों ने फोन कर परिजनों से मांगी इतने लाख रुपए की फिरौती, एसपी खुद कर रहे पड़ताल

स्कूल गए नौवीं के छात्र का अपहरण, किडनैपरों ने फोन कर परिजनों से मांगी इतने लाख रुपए की फिरौती, एसपी खुद कर रहे पड़ताल

BETIA : बड़ी खबर प.चम्पारण के बेतिया से आ रही है जहां नौवीं क्लास के एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। कुमारबाग हाईस्कूल में नवीं क्लास का छात्र आशीष कुमार स्कूल से बुधवार की दोपहर से गायब है। परिजनों से फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगने की बात सामने आने के बाद मामला अपहरण का मामला माना जा रहा है।। हालांकि परीजन व पुलिस इस मामले मे कुछ भी कैमरे पर बताने से फिलहाल इंकार कर रहे हैं।  सूचना के बाद बेतिया के एसपी डी अमरकेश और एसडीपीओ माहताब आलम के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच में जुटी है। 

बेतिया पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये बताया है कि कुमारबाग ओपी क्षेत्र के रमपुरवा गांव निवासी नागनारायण साह के पुत्र आशीष के अपहरण के एवज में फिरौती की मांग की गई हैं ।बेतिया जिला के  कुमारबाग ओपी अंतर्गत  रानीपुर गाँव का निवासी एक बच्चा स्कूल से घर वापस नहीं आने की सूचना कुमारबाग ओपी को  बुधवार रात 08:30  बजे मिली। 

इस सम्बन्ध में कुमारबाग ओपी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए  कुछ लड़को  को थाना पर बुलाकर पूछताछ किया गया है  एवं कुछ संदिग्ध लोगों को भी पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है । 

स्कूल से भागने की बात आई सामने

पुलिस द्वारा  प्रारंभिक जाँच के क्रम में पता चला है कि यह लड़का उच्च विद्यालय कुमारबाग से करीब 13:30 बजे चाहरदिवारी से कूद कर भागा है जिसकी पुष्टि विद्यालय के कुछ लड़को द्वारा की गई है । इस संबंध में पुलिस द्वारा अन्य बिन्दुओ पर जांच कर  विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी ।

Find Us on Facebook

Trending News