बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर पुत्र का अपहरण, दिन दहाड़े स्कूल के सामने से जबरन खींच कर ले गए बदमाश

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर पुत्र का अपहरण, दिन दहाड़े स्कूल के सामने से जबरन खींच कर ले गए बदमाश

मुजफ्फरपुर. बिहार में जिस जंगलराज की बात बार बार विपक्षी दलों द्वारा कही जा रही है उसकी दस्तक मुजफ्फरपुर में देखने को मिली है. मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल एक बार फिर सातवें आसमान पर नजर आने लगा है. एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है जहां डॉक्टर एसपी सिंहा के इकलौते पुत्र विवेक कुमार का अपराधियों ने कांटी ओवरब्रिज के समीप एक निजी स्कूल के सामने से कार में जबरन खींच कर बैठाया और बड़े आराम से लेकर निकल गए. अपहरण की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थानीय थाना पुलिस और वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

घटना पर पहुंचे डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद और कांटी थाना की पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी आसपास के लोगों के साथ साथ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से लेनी शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर अपहृत युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. अपने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं. वहीं पुलिस प्रशासन की टीम भी अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि कांटी थाना इलाके से डॉक्टर पुत्र का अपहरण हुआ है. उस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है .तकनीकी जांच भी चल रही है जल्द ही कामयाबी मिलेगी। 

पुलिस की टीम सकुशल बरामदगी के लिए लगी हुई है दो तीन टीमें पुलिस की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है जो अलग-अलग क्षेत्रों से काम कर रही है साथ ही साथ विभिन्न पहलुओं पर भी जांच पड़ताल चल रही है.

मनी भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News