बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रा के अपहरण का मामला निकला प्रेम प्रसंग, पुलिस ने नाबालिक जोड़े को इस जगह से किया बरामद

छात्रा के अपहरण का मामला निकला प्रेम प्रसंग, पुलिस ने नाबालिक जोड़े को इस जगह से किया बरामद

JAHANABAD : पिता ने थाना में दर्ज करायी थी अपहरण का मामला, अनुसंधान में निकला प्रेम प्रसंग। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नाबालिक जोड़े को जहानाबाद से बरामद किया। वहीं लड़के को जेल भेजते हुए लड़की के बयान को न्यायालय में कलमबद्ध किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाई माह पहले मखदुमपुर थाना में एक छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। 

अपहृत छात्रा के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया था कि मेरी नाबालिक बेटी मखदुमपुर में कोचिंग करने आई थी। उसी समय से गायब है। छात्र के पिता ने थाना क्षेत्र के नीरपुरा गांव निवासी सुमन कुमार को आरोपी बनाया था। जिसके बाद अनुसंधान में जुटी मखदुमपुर थाना की पुलिस को नाबालिक छात्रा का अपहरण का मामला सिरदर्द बनता जा रहा था। 

लगभग ढाई महीने बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दोनो प्रेमी युगल जहानाबाद के कोर्ट एरिया मोहल्ले में एक किराए के मकान में रह रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और नाबालिक छात्रा को बरामद करते हुए अपहरण के आरोपित सुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि ढाई माह पूर्व लड़की के पिता ने नीरपुरा गांव के सुमन कुमार को आरोपी बनाते हुए अपनी नाबालिक बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली थी कि दोनों लड़क-लड़की एक साथ जहानाबाद में रह रहे हैं। सूचना पर छापेमारी कर दोनों को बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ के बाद जेल दिया। वहीं लड़की का बयान कोर्ट में कलमबद्ध कराया जा रहा है।

Suggested News