बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से किशोरी का अपहरण, परिजनों ने युवक पर अगवा करने का लगाया आरोप, अनहोनी की जताई आशंका

पटना से किशोरी का अपहरण, परिजनों ने युवक पर अगवा करने का लगाया आरोप, अनहोनी की जताई आशंका

PATNA : पटना में एक लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। मामला पटनासिटी के दिदारगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां इसी थाना क्षेत्र के धर्मशाला के रहनेवाले उदय राय की 11 वर्षीय पुत्री रजनी कुमारी का अपहरण कर लिया गया है। परिजनों ने रजनी की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। 

मामले में अपहृत रजनी के पिता उदय राय ने चार दिन पहले दिदारगंज थाना में अपनी बेटी के अगवा होने का मामला दर्ज कराया है। जिसमे पुलिस के द्वारा अभी तक रजनी की बरामदगी नही कराने औऱ मामले में ढुल मूल रवैया अपनाने को लेकर परिजन आक्रोशित है। रजनी के पिता उदय राय ने थाने में दिए गए आवेदन में 35 बर्षीय व्यक्ति राहुल के ऊपर बहला फुसलाकर रजनी को अगवा करने के बारे में लिखा है।

उन्होंने आवेदन में लिखा है कि इसी थाना क्षेत्र के रहनेवाले प्रेम साहनी जो कि अपहरणकर्ता राहुल के रिश्ते में मौसा लगता है। उसी के घर मे आरोपी राहुल रहा करता था। उन्होंने राहुल और प्रेम साहनी के परिवारवालों का इस अपहरण में शामिल होने की बात लिखी है।

अब उदय राय को डर है कि उनकी बेटी के साथ किसी तरह का अनहोनी ना हो जाये। इसी बात से डरे सहमे परिजनों ने पुलिस से सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News