बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में जुलूस निकालकर किन्नर समाज के लोगों ने मखदूम बाबा की मजार पर की चादरपोशी, देश में की सुख, समृद्धि और शांति की कामना

वैशाली में जुलूस निकालकर किन्नर समाज के लोगों ने मखदूम बाबा की मजार पर की चादरपोशी, देश में की सुख, समृद्धि और शांति की कामना

VAISHALI : महुआ में सैकड़ों की संख्या में किन्नर समाज ने जुलूस निकाला। किन्नरों ने बताया समाज में सुख शांति और समृद्धि की कामना को लेकर यह जुलूस निकाला है। वही जुलूस में शामिल होने के लिए कोलकाता से किन्नर समाज के गुरु लोग भी आए थे। सभी ने देश और प्रदेश की दुआ, सुख शांति और समृद्धि के लिए मस्जिद में चादर पोशी कर देश के उन्नति की कामना की।


किन्नर समाज के लोगों ने महुआ पुरानी बाजार से बैंड बाजा, भांगड़ा, ढोल नगाड़े और घोड़े के साथ जुलूस निकाल कर महुआ मेन बाजार से होते हुए गांधी चौक, जवाहर चौक, मनमूखी चौक स्थित मस्जिद दरगाह में बाबा मखदूम की मजार पर चादरपोशी करने पहुंचे।

इस दौरान किन्नर समाज के लोगों ने बताया कि मुल्क में अम्न शांति और भाईचारे का पैग़ाम देने को लेकर मखदुम बाबा के मजार पर चादरपोशी करने जा रहे हैं। इस दौरान किन्नर समाज के जुलूस में शामिल होने के लिए कोलकाता से भी किन्नर समाज के गुरु लोग पहुंचे थे। 

किन्नर समाज के लोगों ने महुआ के पुरानी बाजार होते हुए थाना मोड़, गांधी चौक के अलावह बजार में बैंड बाजे के साथ बड़े धूम धाम से नाचते गाते हुए पंचमुखी चौक स्थित मजार पर पहूंची। जहां बाबा मखदूम की मजार पर चादर चढ़ाया है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News