समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रिश्वत की मांग करने का आरोप लगानेवाला किरण गोसावी गिरफ्तार, सामने आएगा आर्यन खान मामले का असली सच

समीर वानखेड़े पर 25 करोड़ रिश्वत की मांग करने का आरोप लगानेवाला किरण गोसावी गिरफ्तार, सामने आएगा आर्यन खान मामले का असली सच

PUNE : आर्यन खान ड्रग्स केस से चर्चा में आए मुख्य गवाह किरण गोसावी को महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार कर लिया गया है। गोसावी पर यह कार्रवाई 2018 में किए गए धोखाधड़ी मामले में की गई है, जिसमें वह फरार चल रहा था। पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांछित घोषित किया था। जिसके बाद से वह लापता था और उसे केवल एनसीबी गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्तूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।  पुणे पुलिस के मुताबिक, गोसावी को देर रात गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. इसी झांसे में लेकर युवक से इन्होंने 3 लाख रुपये ठग लिए थे. इस मामले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और अब गोसावी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। माना जा रहा है कि गोसावी की गिरफ्तारी के बाद ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच कर रही विजिलेंस की टीम उसे रिमांड पर लेने की मांग कर सकती है. ताकि रिश्ववत के आरोपों की असली सच्चाई सामने आ सके। 

आर्यन के साथ सेल्फी लेने के बाद आया चर्चा में, वानखेड़े पर लगाया था 25 करोड़ का डील करने का आरोप

किरण गोसावी वही शख्स है जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आया था. गोसावी आर्यन केस में एनसीबी का गवाह भी है.क्रूज ड्रग्स केस में प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया है कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए गोसावी ने 25 करोड़ रुपये की डील की थी. प्रभाकर गोसावी का बॉडीगार्ड रहा है. अब गोसावी ने एक वीडियो जारी कर प्रभाकर पर आरोप लगाए हैं. ये वीडियो गोसावी ने अपनी गिरफ्तारी से पहले रिकॉर्ड किया था.इस वीडियो में गोसावी कह रहा है कि प्रभाकर को पिछले 5 दिन में कितने ऑफर आए हैं, ये उसके मोबाइल रिकॉर्ड से पता चल जाएगा. 

Find Us on Facebook

Trending News