पांच सौ रूपये का सामान उधार नहीं देने पर अपराधियों का फूटा गुस्सा, किराना व्यवसायी को मार दी गोली

पांच सौ रूपये का सामान उधार नहीं देने पर अपराधियों का फूटा गुस्सा, किराना व्यवसायी को मार दी गोली

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताजा मामला  थाना क्षेत्र लतोना पंचायत के वार्ड नम्बर 4 में सामने आया है. जहाँ एक किराना व्यवसायी की बेटे को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली  मारकर मोत की नींद से सुला दी. दरअसल मंगलवार को किराना व्यवसायी के बेटे मिथलेश कुमार दुकान पर बैठे थे. उधर से एक बाईक पर तीन लोगों ने दुकान पर आ कर करीब पांच सौ रूपया की उधारी सामान मांगा. दुकानदार के बेटे ने उधारी सामान देने से इंकार कर दिया. इसके बाद नाराज अपराधियों ने दुकानदार के सीने में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. 

गोली लगने की खबर सुनते ही परिवारवालों में कोहराम मच गया. गोली लगे  मिथलेश को आनन फानन में अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डाँक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि घटना की तुरंत पुलिस को फोन से जानकारी दी गई. लेकिन पुलिस 15 मिनट की सफर तय करने के बदले चार घंटा लगा दिया. परिजनों ने कहा की मिथलेश और अपराधियो मे 500 रूपये उधारी मांगने को लेकर बकझक हुई थी. उसी क्रम में अपराधियों ने मिथलेश के उपर गोली चला दिया. भागने के क्रम में अपराधियों का मोबाइल भी दुकान के पास गिर गया. बताया कि अपराधी त्रिवेणीगंज थाने क्षेत्र के बघला के है. दुकान मे सीसीटीवी कैमरे भी लगा हुआ है. अपराधियों कैमरा केद हो गया है. लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नही की जा रही है. 

इस घटना के विरोध में आक्रोशित परिजनों ने त्रिवेणीगंज स्टेट बैंक समीप एनएच 327 ई पर शव को रखकर रोड जाम कर दिया. जिससे करीब चार घटना तक सड़क जाम रहा. इस दौरान लोगों ने जमकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ दिया. परिजनों ने कहा की पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार जब तक घटनास्थल पर नही पहुंचेगे. तब तक जाम नही हटायेगे. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन व डीएसपी गनपती ठाकुर ने परिजनों को समझा बुझा कर जाम को हटाया और उन्हें न्याय का भरोसा देते हुए शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News