सो रहे किसान की चाकू घोंपकर हत्या, एक आंख भी निकाली

सो रहे किसान की चाकू घोंपकर हत्या, एक आंख भी निकाली

पूर्णिया। जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र बदमाशों ने एक किसान की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात बीती रात की बतायी जा रही है। मामला  धमदाहा थाना क्षेत्र के चंदरही गांव की बतायी जा रही है, जहां अपनें घर से चार सौ मीटर दूर कामत पर सो रहे 51 वर्षीय किसान की बदमाशों ने चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने उनकी एक आंख भी निकाल ली। परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृत किसान की पहचान डोमी यादव के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया किडोमी यादव कई वर्षों से अपने कामत पर सोते थे और खेत की रखवाली करते थे। सोमवार की रात भी वह घर से खाना खाकर सोने के लिए कामत पर गये। मंगलवार सुबह घर नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। बाद में कामत पहुंचे परिजनों ने खून से लथपथ उनकी लाश को मचान पर देखा। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। परिजनों व आसपास के लोगों का कहना है कि उनका किसी के साथ किसी प्रकार का भी झगड़ा लड़ाई नहीं था। हत्या के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं स्थानीय पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश दिखा। 

धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि टीम जांच पड़ताल में जुटी है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस को जांच में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मदद मिलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News