24-29 जनवरी तक राजद मनायेगा किसान जागरुकता सप्ताह, 30 को बनेगा मानव श्रृंखला

24-29 जनवरी तक राजद मनायेगा किसान जागरुकता सप्ताह, 30 को बनेगा मानव श्रृंखला

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की बजट सत्र को साजिश के तहत कम समय में निपटने की तैयारी चल रही थी. फिर हमने इसके खिलाफ आवाज उठाया तो सरकार को झुकना पड़ा. उन्होंने कहा की बिहार में 16 साल टबल इंजन की सरकार चल रही है. आरजेडी की सरकार में बिहार में किसान एमएसपी से ऊपर के दाम पर अनाज बेचते हैं. आज उनकी हालत ख़राब है. 

उन्होंने कहा कि 24 जनवरी से 29 जनवरी तक किसान जागरूक सप्ताह मनाएंगे. इस दौरान किसानों को जागरूक करेंगे. इसके बाद हम लोग पूरी ताकत के साथ 30 हूमन चैन लगाएंगे. 30 जनवरी हम सड़कों पर रहेंगे. वहीँ बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर उन्होंने कहा की लगातार बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है और पुलिस को केवल 10 सर्कुलर के पास पेट्रोलिंग करती है. डेली यहां से लोगों को हटाया और भगाया जा रहा है. इतने सालों को हम यहां रह रहे है. क्या इतने सालों में हमसे कोई खतरा नीतीश कुमार को हुआ है. अभी सुनने में राबड़ी हाउस के सुरक्षाकर्मियों की पूरी लिस्ट मांगी गई है. 

वहीँ तेजस्वी यादव ने कहा की राजद के शासनकाल हमने जितनी की नौकरी दी. हमने परमानेंट दिया है. उधर तेजस्वी ने कहा की बिहार में आरसीपी टैक्स के कोई काम नहीं हो रहा है. चुनाव में हुयी हार पर उन्होंने कहा की हमें हराया गया. इसके बावजूद हम संकल्पित है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News