जदयू ने तेजस्वी पर किया हमला - नौकरी के नाम पर किसानों की जमीन हड़पनेवाले को हक नहीं कि वह उनके लिए मानव शृंखला बनाए

जदयू ने तेजस्वी पर किया हमला -  नौकरी के नाम पर किसानों की जमीन हड़पनेवाले को हक नहीं कि वह उनके लिए मानव शृंखला बनाए

पटना। शनिवार को किसानों के समर्थन में बिहार में महागठबंधन द्वारा मानव शृंखला का आयोजन किया गया है। जिसको लेकर राजद, कांग्रेस और वामदलों के तमाम नेता लगातार लोगों से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मानव शृंखला को लेकर भाजपा-जदयू लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव और राजद की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा है कि किसानों की हित की बात वह लोग कर रहे हैं, जिन्होंने अपने शासन में नौकरी दिलाने के नाम पर सैकड़ों किसानों की जमीन अपने नाम पर करवा ली, उनकी संपत्ति हड़प ली। आज वह लोग किसानों के हक की बात कर रहे हैं। उन्हें इस बात की हक नहीं है।

नाबालिग बेटे के नाम पर लिखवा ली संपत्ति

एमएलसी नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने किसानों से जमीन हड़प कर उसे अपने नाबालिग बेटे के नाम कर लिया, वह बेटा आज विपक्ष का नेता बन गया हैं। इन लोगों को किसान नहीं बल्कि अपराध की शृंखला बनाने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि इसे वह ज्यादा बेहतर तरीके से करना जानते हैं। उन्होंने कहा कि धरती मां रो रही है, कंदन कर रही है, कह रही है अब वैसे लोग हमारी लिए लड़ेगें, जिन्होंने खुद किसानों की जमीन छीन ली।

नीतीश का दिया उदाहरण

नीरज कुमार ने मुख्यमंत्री के काम का हवाला देते हुए कहा कि उनके  नेतृत्व में बिहार की जनता ने सामाजिक सरोकार के मुद्दों पर मानव श्रृंखला बना विश्व कीर्तिमान बनाया, अब तेजस्वी यादव जी राजनीतिक मुद्दों पर मानव शृंखला बनाएंगे।  हमें उम्मीद है कि वह लालू प्रसाद द्वारा अर्जित अवैध संपत्ति पर भी मानव शृंखला बनाएंगे।

बिहार में तैयारी पूरी

इससे पहले तेजस्वी यादव सहित राजद के तमाम नेता मानव शृंखला को कामयाब बनाने के लिए प्रचार प्रसार करने में जुट गए हैं। राजद की तरफ से कहा गया है कि यह अब तक की सबसे बड़ी मानव शृंखला होगी। कार्यक्रम का आयोजन कल दोपहर 12 बजे का तय किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News