बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिसमस के अवसर पर 'पाटलिपुत्र गंस शूटिंग अकादमी' में नॉक आउट टूर्नामेंट आयोजित, अलग-अलग कैटेगरी में प्रतिभागियों ने जीते मेडल

क्रिसमस के अवसर पर 'पाटलिपुत्र गंस शूटिंग अकादमी' में नॉक आउट टूर्नामेंट आयोजित, अलग-अलग कैटेगरी में प्रतिभागियों ने जीते मेडल

पटना. 'पाटलिपुत्र गंस शूटिंग अकादमी' में क्रिसमस के शुभ अवसर पर आयोजित नॉक आउट टूर्नामेंट में दिन भर गहमा गहमी बनी रही। इस टूर्नामेंट को तीन कैटगरी में बांटा गया था। एयर राइफल, एयर पिस्टल और ओपन साइड एयर राइफल। टूर्नामेंट के सभी प्रतिभागी अपने अलग-अलग कैटेगरी में खेले और मेडल बटोरे।

पिसटल कैटिगरी का फाइनल नालंदा के आदित्य पटेल और पटना की आकांक्षा के बीच हुआ, जहां आदित्य को गोल्ड और आकांक्षा को सिल्वर मिला। वहीं अभिजीत कुमार ने ब्रॉन्ज जीता, ओपन साइट राइफल में सावन कुमार को गोल्ड, सुशांत कुमार को सिल्वर और कृष्णानंद ठाकुर ने ब्रॉन्ज जीता है। तिनो ंखिलाड़ियों ने पटना का नाम रोशन किया।

वहीं तीसरे काटिगरी पीप साईट राइफल में फाइनल पटना की ज्योती माला और पटना के ही आरव सींह के बीच हुआ, जहां जयोती ने गोल्ड जीता और आरव ने सिल्वर। वही इस कैटिगरी का ब्रॉन्ज नालंदा के रितिक रोशन ने अपने नाम किया। अकादमी की ओर से पारितोषिक स्वरूप विजेताओं को गोलड मेडल के साथ-साथ पांच-पांच हजार रुपये नगद इनाम दिए गये।

Suggested News