कोहरे के कारण हादसा एक की मौत तीन गंभीर

कोहरे के कारण हादसा एक की मौत तीन गंभीर

अररिया के फारबिसगंज कोहरे के कारण ट्रैक्टर, बस और ट्रक की भिड़त में एक युवक की मौत हो गई. हादसा फारबिसगंज-अररिया फोरलेन पर हुआ. सोमवार सुबह फारबिसगंज की ओर आ रही आलू लोड ट्रैक्टर को पीछे से बस ने ठोकर मार दी. बस को नियंत्रित करने के लिए जैसे ही चालक ने ब्रेक लगाई, तभी अचानक पीछे चल रही ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. 

घटना के बाद बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई. इस दौरान बस के निकलने के क्रम उसमें सवार एक यात्री ट्रक की चपेट में आ गया. हादसा इतना भीषण था कि यात्री की मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि बस में सवार अन्य 4 यात्री घायल हो गए. 

सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक की पहचान वैशाली के दिलावरपुर वार्ड नंबर 10 निवासी अरुण कुमार तिवारी के पुत्र आलोक कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायलों में फारबिसगंज निवासी ललन कुमार राम और प. बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी सैमरुल इस्लाम, मेहउद्दीन असलम, कमरुल शेख शामिल हैं. यह तीनों नेपाल आंख का इलाज करवाने जा रहे थे. 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार मृतक और घायलों के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. क्रेन की मदद से सड़क पर खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया जा रहा है.स्थानीय लोगों का कहना है कि फोरलेन पर अक्सर कोहरे के कारण हादसा होते रहता है. प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. वाहनों मालिकों को गाड़ी के आगे और पीछे रिफ्लेक्टर लगाने का निर्देश देना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News