बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोशी नदी में डूबे तीन युवक, दो लापता एक को स्थानीय लोगों ने बचाया

कोशी नदी में डूबे तीन युवक, दो लापता एक को स्थानीय लोगों ने बचाया

Saharsha : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां कोशी में तीन युवक डूब गये है। जिनमें से दो लापता है जबकि एक को स्थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया है। लापता दोनो युवकों की खोज जारी है। 

बताया जा रहा है कि जिले के महिषी प्रखंड के कारुबाबा स्थान के समीप कोशी नदी में स्नान करने के दौरान 19 वर्षीय सावन कुमार, 20 वर्षीय राजा कुमार इंदल कुमार नामक युवक डूबने लगे। तीनों युवकों को डूबता देखकर मौके पर लोगों द्वारा उन्हें बचाने का प्रयास किया गया। लेकिन कोशी की धार तेज होने की वजह से सावन कुमार और राजा कुमार लापता हो गये, जबकि इंदल कुमार को लोगो ने बचा लिया। 

जानकारी के अनुसार सावन कुमार और इंदल कुमार सिमरी बख्तियारपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं राजा कुमार मधेपुरा जिले के रहने वाला था। ये तीनों युवक पूजा करने के लिए महिषी प्रखंड के महपुरा स्थित कारुबाबा स्थान मंदिर गए हुए थे जहां वे कोशी नदी में स्नान कर रहे थे। 

इधर घटना की सूचना मिलते है लापता युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दोनो लापता युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

घटना की सूचना मिलते ही महिषी अंचलाधिकारी अहमद अली अंसारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली है। वहीं लापता दोनो युवकों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।  

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट

Suggested News