क्रिसमस पर आधी रात को शहर की सुरक्षा लेने निकले एसएसपी, जानिए फिर क्या हुआ

क्रिसमस पर आधी रात को शहर की सुरक्षा लेने निकले एसएसपी, जानिए फिर क्या हुआ

भागलपुर।  क्रिसमस पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने देर रात भागलपुर के सीनियर एसपी आशीष भारती सड़क पर उतरे और विभिन्न चौक चौराहों का निरीक्षण किया, सीनियर एसपी स्टेशन चौक, कोतवाली चौक, खलीफाबाग चौक, नाथनगर साहेबगंज चौक, और जीरो माइल चौक सहित कई चौक चौराहों पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा  किए गए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, निरीक्षण के दौरान भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को क्रिसमस और नववर्ष की बधाई देते हुए पुराना के संक्रमण काल को देखते हुए घर पर ही रहकर त्योहार सेलिब्रेट करने की बात कही, इस दौरान कोतवाली थाना अध्यक्ष, तातारपुर थानाध्यक्ष, इसाकचक थानाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

भीड़वाले जगहों पर अधिक चौकसी बरतने के निर्देश

एसएसपी ने कहा क्रिसमस से लेकर नववर्ष तक फेस्टिव माहौल रहता है। इस दौरान लोग अपने परिवार के साथ घूमने के लिए निकलते हैं. जिसे देखते सभी थानों को निर्देश दिया गया है भीड़वाले जगहों पर सुरक्षा को लेकर अधिक चौकसी बरती जाए। उन्होंने बताया कि विशेश रूप से महिलाओं की सुरक्षा में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा

झारखंड की सीमा से सटे होने के कारण नववर्ष पर बड़े पैमाने  पर शराब की खेप बिहार आने की संभावना है। जिसको लेकर एसएसपी ने कहा यह सही है कि इस समय शराब की मांग तेज हो जाती है, लेकिन इस पर रोक लगाने के लिए सीमा पर अधिक पुलिस बल की तैनाती की जा रही है, ताकि बिहार में नशामुक्त नववर्ष की शुरुआत हो सके। 

Find Us on Facebook

Trending News