शाहाबाद इलाके के कुख्यात इंट्री माफिया राजीव कुमार को पुलिस ने दबोचा, पिस्टल और नगदी बरामद

शाहाबाद इलाके के कुख्यात इंट्री माफिया राजीव कुमार को पुलिस ने दबोचा, पिस्टल और नगदी बरामद

KAIMUR : शाहाबाद इलाके का कुख्यात इंट्री माफिया जो अवैध तरीके से बालू और गिट्टी की सप्लाई करता था. उसे पुलिस ने दबोच लिया है. इस कुख्यात ने अपने अवैध कारोबार के दम पर पुलिस के नाक में दम कर रखा था. इसका नाम राजीव कुमार सिंह उर्फ़ सिन्टू सिंह है. बताया जाता है की इसने अवैध कारोबार कर बेहिसाब संपत्ति अर्जित की है. पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश में जुटी थी. इसपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. 

इस सम्बन्ध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद  ने बताया की जिले के कुख्यात इंट्री माफिया राजीव कुमार सिंह उर्फ़ सिन्टू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया  है. उसके पास से पुलिस ने कई बैंक का एटीएम, क्रेडिट कार्ड, 20 हज़ार रुपया नगद, एक पिस्टल, जिन्दा कारतूस और बस्टर गाड़ी बरामद किया है. बताया जा रहा है की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अवैध ट्रक क्षमता से अधिक बालू लेकर रोहतास से कुदरा की ओर जा रहे है. 

इसके बाद पुलिस की ओर से सकरी मोड़ के पास वाहन चेकिंग किया जाने लगा. चेकिंग के दौरान पता चला की इसका मुख्य सरगना सिन्टू सिंह है. चेकिंग के दौरान ही पुलिस ने देखा की दो ट्रक भाग रहे हैं. जब उन्हें घेरा गया तो पता चला की दोनों ट्रकों पर क्षमता से अधिक बालू लादे गए हैं. इस मामले को लेकर दोनों पर मुकदमा दर्ज किया गया. इस कांड में राजीव कुमार सिंह फरार चल रहा था. गिरफ्तार माफिया पर पहले भी ऐसे मामले दर्ज हैं. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News